Bloodshot 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi

Hey, aap Bloodshot movie 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi, read on Bloodshot movie history review हिंदी me...

मार्वल और डीसी के बड़े कुत्तों की तुलना में कॉमिक पुस्तकों के बहुत अधिक प्रकाशक हैं। आइए Valiant Comics (या Valiant Entertainment) के बारे में न भूलें, जो कि Manowar, Ninjak, Eternal Warrior, और Bloodshot जैसे रोमांचक सुपरहीरो किरदारों के लिए घर की शुरुआत की। जबकि मार्वल और डीसी ने अपनी संपत्तियों को बड़े पर्दे पर स्थानांतरित करने का बहुत अच्छा काम किया है, "Hollywood" एक वैलेंटाइन चरित्र को अपनी फीचर फिल्म देने के लिए धीमी रही है।

यह सब बदलने वाला है क्योंकि एक ब्लडशॉट फिल्म आने वाली है। 1992 में केविन वैनहुक, डॉन पेर्लिन और बॉब लेटन द्वारा निर्मित, Bloodshot - एक प्रतीत होता है कि गैर-हत्या करने योग्य और अजेय वैज्ञानिक रूप से पुनर्गठित सुपर-ट्रॉपर - ने अपनी शुरुआत के बाद से सात मिलियन से अधिक प्रतियां बेची हैं।

"Bloodshot" फिल्म के लिए स्पष्ट रूप से एक दर्शक है, और सोनी ने ऐसा करने का फैसला किया। यह मेकिंग में एक फ्रैंचाइज़ी हो सकती है, जो विन डीजल के साथ है, जो xXx का स्टार है और फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्में, शीर्षक भूमिका में। लंबे समय से प्रतीक्षित Bloodshot के बारे में (अब तक) जानने के लिए यहां सब कुछ है।

Check on: - Hindi Funny Shayari Images Wallpapers

Bloodshot कब जारी होता है?

Hey, aap Bloodshot movie 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi, read on Bloodshot movie history review हिंदी me...
सालों पहले, केवल फिल्म निर्माताओं को सिनेप्लेक्स में बड़ी, महंगी, चकाचौंध और एक्शन से भरपूर फिल्में देखने का मौका मिला था। साल के सबसे गर्म महीने "समर ब्लॉकबस्टर्स" के लिए आरक्षित किए गए थे, हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं की आँखों और कानों के लिए विशाल असाधारण।

इन फिल्मों के लिए ऐपेटाइट्स ऐसे हैं कि स्टूडियो ने उन्हें गर्मियों से पहले अच्छी तरह से रिलीज़ करना शुरू कर दिया, और अब सर्दियों के अंत में। दो सबसे हाल ही में - और सबसे बड़ी - कॉमिक बुक-आधारित फिल्मों ने फरवरी के मध्य में सिनेमाघरों को हिट किया: Black Panther and Deadpool.

स्पष्ट रूप से, मूवी प्रशंसकों को अन्य सामानों के लिए कुछ विकल्पों की आवश्यकता होती है जो वर्ष के शुरुआती महीनों में मूवी थिएटर पर हावी होते हैं, और 2020 तक यह प्रवृत्ति जारी रहेगी।

रक्तपात शुरू में (February 21, 2020) के सप्ताहांत में रिलीज़ होने वाला था, सोनी ने फिल्म के पहले ट्रेलर के साथ तारीख की पुष्टि की, जो October 2019 में इंटरनेट पर हिट हो गई। दिसंबर में, हालांकि स्टूडियो ने घोषणा की कि रक्तपात को अभी पीछे धकेल दिया गया था कुछ हफ़्ते, से मार्च 13 तक।

Bloodshot के कलाकारों में कौन है?

Hey, aap Bloodshot movie 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi, read on Bloodshot movie history review हिंदी me...

जाहिर है, वन-मैन एक्शन स्क्वाड विन डीजल Bloodshot कॉमिक्स की आगामी फिल्म अनुकूलन से जुड़ा सबसे बड़ा नाम है, रे गेरिसन के रूप में कलाकारों को आगे बढ़ाते हुए, मृतक मरीन ने पुनर्जन्म अतिरंजित सैनिक सर्वोच्चता प्राप्त की।

गाइ पीयरस, स्मृति-आधारित थ्रिलर मेमेंटो (साथ ही एल.ए. गोपनीय और आयरन मैन 3) में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है, गैरीसन पर प्रयोगों का नेतृत्व करने वाले सोच-आउट-द-बॉक्स डॉक्टर डॉ एमिल हार्टिंग खेल रहे हैं। स्टार हेज़-टाइम / पीरियड पीस आउटलैंडर के ब्रेकआउट स्टार सैम हेगन, "सो लॉन्ग" शिफलेट, एक नेवी सील और एक अन्य सुपर-सिपाही की भूमिका निभाते हैं (कुछ प्रकार के लुटेरों के सूट पहनते हुए विन डीजल के चरित्र से लड़ने का काम करते हैं)। Eiza गोंजालेज - बेबी ड्राइवर में डार्लिंग - एक बार और एक अजीब भूमिगत संगठन के एक आंतरिक चक्र के सदस्य के रूप में, लंबे समय के रूप में नई लड़की स्टार लामोर्न मॉरिस, जो विल्फ्रेड विगन्स की कॉमिक राहत भूमिका को भरती है।

Check here: - Top 100+ PUBG Mobile HD Wallpapers

क्या कोई (Bloodshot trailer) है?

Hey, aap Bloodshot movie 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi, read on Bloodshot movie history review हिंदी me...

जबकि ब्लडशॉट वैलेन्ट एंटरटेनमेंट की एक लंबे समय से चल रही कॉमिक बुक सीरीज़ पर आधारित है, फिल्म का रूपांतरण ऐसा दिखता है कि यह "क्विंटेसिएन्ट विन डीज़ल फिल्मों" की मिनी-शैली में भी भारी पड़ जाता है।

सोनी ने अक्टूबर 2019 में (Bloodshot) के लिए पहला ट्रेलर जारी किया, जिसमें एक ऐसी फिल्म का स्वाद प्रदान किया गया, जो डीजल के पूरी तरह से एग्रो, मौत को मात देने, शानदार कार्टून, ओवर-द-टॉप शुरुआती एक्शन हिट में एक मजेदार थ्रोबैक लगती है।

इस फुटेज के आधार पर, ऑडियंस हिंसक, स्टंट-एंड-इफेक्ट्स-हैवी थ्रिल राइड की उम्मीद कर सकते हैं, डीजल के चरित्र को ले कर, मर्डर, प्रत्यारोपित यादों, और संगठनात्मक हेरफेर के माध्यम से यात्रा पर मरीन रे गैरिसन को ले जा सकते हैं।

Click to - Collect on Amazon Shopping discount coupon

आरएसटी नामक एक फर्म ने "[उसकी] नसों में" तकनीक को रखा है जो उसे सुपर-मजबूत बनाता है और तुरंत ठीक करने में सक्षम है। ट्रेलर वास्तव में उस घर को ड्राइव करता है, जो आणविक स्तर पर गिलहरी के छोटे जीवों का चित्रण करता है, फिर रे की फटी त्वचा को खुद को सतही और प्रमुख दोनों चोटों से बचाता है - वह चेहरे पर गोली मारता है (धीमी गति में, निश्चित रूप से) और कोई भी बदतर नहीं है पहनने के लिए। सभी जो जॉनी कैश ट्यून के साथ जुए में शामिल हैं "यादें इस से बनी हैं।"

January 14, 2020, सोनी ने ब्लडशॉट के लिए दूसरा आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। हालांकि यह काफी हद तक पहले से एक ही फुटेज की पुनरावृत्ति है, लेकिन यह फिल्म की हार्ड-हिटिंग एक्शन में से कुछ पर करीब से नज़र डालता है।

(Bloodshot) की साजिश क्या है?

Hey, aap Bloodshot movie 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi, read on Bloodshot movie history review हिंदी me...

एक लोकप्रिय कॉमिक सीरीज़ से खींचकर और पहले ट्रेलर को देखते हुए, फिल्म के संस्करण में वैलेंटाइन एंटरटेनमेंट्स (Bloodshot) पर बहुत कुछ किया जा रहा है। विन डीजल रे नाम के एक मरीन का किरदार निभाते हैं, और लगता है कि सब अच्छा चल रहा है क्योंकि वह अपनी प्यारी पत्नी जीना के साथ एक प्यारी सी फिल्म ...

केवल एक ठंडी और गहरी अनुसंधान सुविधा में जागने के लिए मशीनों का एक गुच्छा, मैट्रिक्स-शैली से जुड़ा हुआ है। रे निवासी वैज्ञानिक डॉ। एमिल हार्टिंग (गाइ पीयर्स) से सीखते हैं कि वास्तव में उनकी मृत्यु हो गई (जैसा कि जीना ने किया था), लेकिन वह अब आरएसटी की चौकस नजर के तहत हैं, एक निगम जो अमेरिकी सेना की संपत्ति का "पुनर्निर्माण" करता है। सैनिकों को रीमेक करने के लिए चल रहे कार्यक्रम का रे पहला सफल परिणाम है, केवल "बढ़ाया।"

हार्टिंग और उनके सहयोगियों ने रे के रक्त में कुछ ऐसी तकनीक का इंजेक्शन लगाया है जो उसे वास्तव में अविनाशी - अतिरिक्त-मजबूत और तुरंत ठीक करने में सक्षम बनाता है।

<< Download Now >>


इन शक्तियों और मन में उनके ज्ञान के साथ, रे "अधूरे व्यवसाय" की देखभाल करने के लिए बाहर निकलते हैं और उन लोगों को मारते हैं जिन्होंने अपनी पत्नी की हत्या की थी। एक लंबी कहानी को छोटा बनाने के लिए: Bloodshot डेडपूल की तरह एक बहुत कुछ है, केवल बहुत गंभीर और चौथी दीवार के माध्यम से किसी भी टूट के बिना ... और एक अतिरिक्त मनोवैज्ञानिक जटिलता के साथ। आरएसटी सिर्फ रे को अपने हितों को आगे बढ़ाने में हेरफेर कर सकता है - उनकी यादें शायद वह नहीं हैं जो वह सोचते हैं कि वे हैं। यदि वे उसकी यादें हैं, तो वह है।

Bloodshot कौन बना रहा है?

Hey, aap Bloodshot movie 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi, read on Bloodshot movie history review हिंदी me...

पर्दे के पीछे, (bloodshot) एक रचनात्मक टीम को मनोरंजन के अनुभव के साथ समेटे हुए है। स्टूडियो आम तौर पर ब्रांड-नए निर्देशकों के लिए एक बड़े बजट वाले फ़ालतू की बागडोर नहीं सौंपते, लेकिन डेव विल्सन के साथ यही हो रहा है।

यह उनका पहला फीचर-लेंथ प्रोजेक्ट है, जिसमें द फ़ेडर स्क्रॉल ऑनलाइन, मास इफ़ेक्ट 2, और स्टार वॉर्स सहित प्रमुख वीडियो गेम रिलीज़ के लिए विज्ञान-फाई एंथोलॉजी लव, डेथ एंड रोबोट्स और एक लंबे करियर निर्देशन ट्रेलर के एपिसोड पर निर्माण किया गया है: पुराना गणराज्य - शूरवीरों का पतन साम्राज्य।

Bloodshot's क्रेडिट्स में दो पटकथा लेखक हैं: जेफ वाडलो और एरिक हेसेसर। वाडलो ने कॉमिक्स रूपांतरण किक-एसस 2, एक अंतर्राष्ट्रीय हत्यारे के स्पाई फ़ॉर ट्रू मेमोयर्स, और डरावना ट्रुथ या डेयर के स्क्रिप्ट को कलमबद्ध करने से पहले बेट्स मोटल के कुछ एपिसोड लिखे। हेइसरर ने हॉरर में अपनी शुरुआत की, एल्म स्ट्रीट रीमेक पर एक दुःस्वप्न लिखना, आगमन और बर्ड बॉक्स जैसे अभिनव विज्ञान-हिट हिट के लिए स्क्रिप्ट पर काम करने से पहले।

क्या और भी ब्लडशॉट फिल्में होंगी?

Hey, aap Bloodshot movie 2020 trailer, release date, download & plot in Hindi, read on Bloodshot movie history review हिंदी me...


आज की फिल्म की दुनिया में, यह सब कॉमिक पुस्तकों, सुपरहीरो और सिनेमाई ब्रह्मांडों के बारे में है। डिज्नी के पास अपने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स और वार्नर ब्रदर्स हैं। इसके डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स हैं, और सोनी फिल्म (Bloodshot) पर बनते हुए, जमीन से एक दूसरे से जुड़े चरित्रों की एक वैलेंटाइन-आधारित दुनिया पाने के शुरुआती दौर में हो सकता है।

2015 से एक हॉलीवुड रिपोर्टर समाचार आइटम के अनुसार, सोनी के पास पांच वैरिएंट अनुकूलन करने की योजना थी: दो (Bloodshot movies), प्लस दो हर्बिंगर पर आधारित, एक छायादार संगठन से लैम पर एक सुपर हीरो सामूहिक के बारे में एक कॉमिक।

तब संपत्तियों को अपने स्वयं के जस्टिस लीग या एवेंजर्स: एंडगेम-प्रकार के कैप्टर को क्रॉसबोर के साथ प्राप्त किया जाएगा जिसे हर्बिंगर वार्स कहा जाता है। (इसके अतिरिक्त, 2018 में, सोनी ने अमेरिकी देवताओं के अनुकूलन लेखक मारिया मेलनिक को एक पटकथा के लिए थोड़े मेटा वालेलेंट चरित्र फेथ हर्बर्ट, उर्फ जेफायर, एक कॉमिक्स अफिसियोनाडो के लिए काम पर रखा था, जो एक टेलीकॉमेटिक पॉवर सतह होने पर खुद एक हीरो बन जाता है। हर्बिंगर सोनी से पैरामाउंट में चली गई। सितंबर 2019, जो इस विशेष सिनेमाई ब्रह्मांड के विकास में देरी कर सकता है।

BLOODSHOT - Official Trailer (HD)





See Related Post : 

  1. Best Upcoming Movie Posters
  2. Buy on Best Hollywood Movie
  3. Get Amazon Shopping coupon code


Post a Comment

Previous Post Next Post